गोदरेज एयर ने गणेशोत्सव के साथ शुरू की उत्सव की धूम मुंबई के प्रतिष्ठित गणेश पंडालों में प्रदान किया सुगंधित वातावरण

123

 

मुंबई (अनिल बेदाग): भारत के घर, बाथरूम और कार फ्रेगरेंस से जुड़े अग्रणी ब्रांड, गोदरेज एयर इस साल इनोवेटिव ऑन-ग्राउंड एक्टिवेशन के साथ मुंबई के प्रतिष्ठित गणेश पंडालों में भक्ति के आनंद में सुगंध का रस घोल रहा है। मुंबई के प्रतिष्ठित लालबागचा राजा के साथ अपने जुड़ाव के लगातार तीसरे साल, गोदरेज एयर भक्तों को एक अनूठा और आनंद में डुबोने वाला अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है। इस साल, ब्रांड ने चार और प्रसिद्ध पंडालों में अपनी उपस्थिति का विस्तार किया है और इस योजना के तहत मुंबई चा राजा (लालबाग); गिरगांव चा राजा (गिरगांव); खेतवाड़ी चा गणराज (गिरगांव); और फोर्ट चा इच्छापूर्ति गणेश (फोर्ट) में पहली बार सिग्नेचर फ्रेगरेंस ज़ोन पेश किया जा रहा है।

गोदरेज एयर कार और घर के लिए अनोखा एयर फ्रेशनर फॉर्मेट प्रदान करता है, जो उन्हें और अधिक सुखद बनाने के लिए तैयार किया गया है। त्योहार अपने भीड़-भाड़ और उत्सव के माहौल के बीच लोगों के आध्यात्मिक आनंद को बढ़ाने का एक आदर्श अवसर प्रस्तुत करते हैं। मुंबई में जिन गणेश पंडालों में सबसे अधिक लोग दर्शन के लिए आते हैं, उनके साथ साझेदारी कर गोदरेज एयर का लक्ष्य है, गणेशोत्सव की खुशी और सकारात्मकता के साथ अपने फ्रेगरेंस को जोड़कर मौके को यादगार बनाना, जिससे रोज़मर्रा की ज़िंदगी और भी ज़्यादा खुशनुमा बन जाती है।

सेंट्रल मुंबई में जहां लालबागचा राजा की स्थापना होती है, वहां हर साल करीब दो करोड़ से ज़्यादा श्रद्धालु आते हैं। यहां गोदरेज एयर, पंडाल के अंदर एक मनमोहक खुशबू वाला क्षेत्र बना रहा है। श्रद्धालु एक खास तरह से तैयार खुशबू वाली सुरंग से होकर गुजरेंगे, जहां एक सुखदायक और सुगंधित माहौल होगा, जिससे उनका आध्यात्मिक अनुभव बढ़ेगा। गोदरेज एयर ने लालबाग में स्थित मुंबई चा राजा पंडाल में एक और खुशबूदार सुरंग बनाई है और यहां तक ​​कि मुख्य पंडाल क्षेत्र में भी अपने एयरमैटिक डिवाइस लगाए हैं।

इसके अलावा, पहली बार गोदरेज एयर गिरगांव चा राजा, फोर्ट चा इच्छापूर्ति गणेश और खेतवाड़ी चा गणराज की सजावट में अपने एयरमैटिक उपकरणों को भी शामिल करेगा। इन इकाइयों को मूर्तियों के चरणों में रणनीतिक रूप से रखा जाएगा, जो पंडाल के माहौल में सहज रूप से घुलमिल जाएंगे और शानदार अनुभव प्रदान करेंगे। गोदरेज एयर ने खेतवाड़ी चा गणराज में अपने हैंगिंग कार फ्रेशनर गोदरेज एयर ओ से अनुभवात्मक क्षेत्र भी बनाया है।

गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) की होम केयर की मार्केटिंग प्रमुख शिल्पा सुरेश ने इस त्योहारी उपभोक्ता अभियान के बारे में कहा, “होम एयर फ्रेशनर का बाज़ार लगभग 1300 करोड़ रुपये का होने का अनुमान है, जो मुख्य रूप से विशिष्ट अवसरों पर निर्भर है। हालांकि, इस श्रेणी तक अभी भी बहुत कम लोगों की पहुंच है, इसलिए हमारे लिए ज़रूरी है कि इसे बड़े उपभोक्ता टचपॉइंट पर पेश किया जाए। त्योहारों के दौरान अधिकतम उपयोग हो सकता है, इसलिए यह गोदरेज एयर के लिए लक्षित वर्ग से जुड़ने का महत्वपूर्ण समय है। भारत के अग्रणी फ्रेगरेंस ब्रांड के रूप में, हमारे लिए हवा में उत्सव के रंग बिखेरना स्वाभाविक ही है।”

उन्होंने कहा, “गणेश चतुर्थी त्योहारी मौसम की शुरुआत का प्रतीक है, जो साल के अंत तक चलता है। ये त्योहार अक्सर घर के इर्द-गिर्द केंद्रित होते हैं, ऐसे में गोदरेज एयर का लक्ष्य है, इनडोर स्थानों से परे उत्सवों के साथ मज़बूत उपस्थिति और जुड़ाव स्थापित करना। इस साल, हम मुंबई में पांच प्रतिष्ठित गणेश पंडालों के साथ साझेदारी कर रहे हैं ताकि इमर्सिव, सुगंधित अनुभव प्रदान किया जा सके।