श्रेया म्यूजिक एंड एंटरटेनमेंट के दो नए भक्ति गीतों ‘मैया का गुणगान करो’ और ‘तेरे दर का पुजारी जगदम्बे’ की भव्य लॉन्चिंग

12

 

 

मुंबई : श्रेया म्यूजिक एंड एंटरटेनमेंट के बैनर तले दो नए भक्ति गीतों ‘मैया का गुणगान करो’ और ‘तेरे दर का पुजारी जगदम्बे’ की भव्य लॉन्चिंग आज राजधानी लखनऊ में की गई। नवरात्रि के पावन अवसर पर भक्ति रस से सराबोर इन गानों का अनावरण किया गया, जिसे सुनकर श्रद्धालुओं को आध्यात्मिक अनुभूति होगी।

‘मैया का गुणगान करो’ को गायक गोलू डी ने अपनी आवाज दी है, जबकि इसके गीतकार मुकेश राज और संगीतकार हिमांशु कुमार दीपक हैं। इस गीत का निर्देशन पंछी जालोनवी ने किया है। वहीं, ‘तेरे दर का पुजारी जगदम्बे’ को सुरभि सिंह ने गाया है। इस भक्ति गीत के गीतकार और संगीतकार भी हिमांशु कुमार दीपक हैं और इसका निर्देशन भी पंछी जालोनवी ने ही किया है।

गानों की लॉन्चिंग के बाद प्रेस वार्ता आयोजित की गई, जहां श्रेया म्यूजिक एंड एंटरटेनमेंट के क्रिएटिव हेड हेमंत कुमार राय ने बताया, “नवरात्रि के दौरान वातावरण भक्तिमय होता है और इन भक्ति गीतों को सुनकर लोग आध्यात्मिकता की अनुभूति करेंगे। ये गाने बेहद कर्णप्रिय हैं और श्रोताओं को बेहद पसंद आएंगे।” इन दोनों भक्ति गीतों का निर्माण संगीता राय ने किया है, सह-निर्माता श्रेया राय हैं। वहीं, एक्सक्यूटिव प्रोड्यूसर डी. तात्या और पी. महेश्वर हैं।

इस मौके पर श्रेया फाउंडेशन द्वारा कर्मचारियों और ग्राहकों के लिए विशेष स्वास्थ्य बीमा कार्यक्रम ‘श्रेया हेल्थ इंश्योरेंस प्रोग्राम’ भी लॉन्च किया गया। इस योजना के तहत श्रेया ग्रुप के कर्मचारियों को 3 लाख रुपए तक की स्वास्थ्य बीमा मिलेगी। वहीं, लीडर्स के लिए यह राशि 2 से 10 लाख तक होगी। श्रेया ग्रुप के कस्टमर्स को 2 से 3 लाख तक की बीमा योजना का लाभ मिलेगा। बीमा कंपनी द्वारा इस बीमा की राशि भरी जाएगी और इससे 20,000 से अधिक अस्पतालों में इलाज की सुविधा दी जाएगी।

इससे पहले श्रेया ग्रुप ऑफ कंपनीज के तेलीबाग स्थित नए कार्यालय का विधिवत भूमि पूजन एवं शिलान्यास किया गया। इस आयोजन ने श्रेया ग्रुप के सामाजिक और व्यावसायिक योगदान को और अधिक मजबूत किया है, और आने वाले समय में इसकी छवि को और ऊंचाइयों तक ले जाने की दिशा में यह एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगा।